main page

अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने वालों को भारती सिंह ने दिया करारा जवाब!

Updated 15 December, 2022 04:33:10 PM

ओटीटी सीरीज़ मूविंग इन विद मलाइका के नए टीज़र वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह ने उन को जवाब दिया जो आमतौर पर उम्र, कपड़े, बॉडी और काम के लिए मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करते हैं।

मुंबई। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए शो मूविंग इन विद मलाइका की एक क्लिप साझा की। उनकी कॉमेडियन-दोस्त भारती सिंह ने उन लोगों को जवाब दिया, जो आमतौर पर मलाइका को उनकी उम्र, काम, बॉडी को लेकर ट्रोल करते हैं। मूविंग इन से मलाइका अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं।

वीडियो में भारती ने मैचिंग हील्स के साथ रेड कलर का आउटफिट पहना है। मलाइका ने वाइट पैंट के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी पहनी थी। भारती ने वीडियो की शुरुआत में कहा, “एक शो होना चाहिए, जिसे ट्रोल किया वो सामने बैठे होने चाहिए, ताकी उनके सामने बजा सके।”

मलाइका ने अपने स्मार्टफोन से एक कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था, "इस उम्र में आप कौन से कपड़े पहन रही हैं?" जिस पर भारती ने जवाब दिया, "तुम क्या इनके बाप लगते हो क्या, वो जो मर्ज़ी पहनने। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगो पे बात, कभी मोटे लोगो पे बात। तुम लोग वेले हो क्या? कोई काम नहीं करते क्या।"

 

फिर मलाइका ने एक और कमेंट पढ़ा, "आंटी घर जाओ और आराम करो।" तुरंत, भारती ने कहा, "किसने कहा आंटी।" कॉमेडियन ने मलाइका की तस्वीरों को फोटोशॉप्ड और फेक बताने वालों को भी जवाब दिया और कहा, "आपको किसने कहा फोटोशॉप है। आपको इतनी ही नॉलेज है सोशल मीडिया की, कैमरों की, फोटोज की तो वो काम करो ना जाकर भाई, इधर क्या कर रहे?"’

मलाइका ने आगे जारी रखा और अपनी बॉडी को लेकर एक कमेंट पढ़ा, "इतनी मोटी, इतनी फेक।" गुस्से में भारती ने जवाब दिया, "इतनी मोटी! बहुत झूठा!"

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “कोई कहे..कहते रहे..और हम जवाब भी ना दे? ट्रोल्स को सारा मज़ा क्यों लेना चाहिए?” क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "हाहाहा अच्छा।" एक अन्य ने कमेंट किया, “लव यू भारती।” दूसरे फैन ने लिखा, "बिल्कुल सही।" कई प्रशंसकों ने भारती के जवाबों की प्रशंसा की।

मूविंग इन विथ मलाइका ने, मलाइका के जीवन को अनफिल्टर्ड दिखाने का वादा किया है। शो में उनके दोस्त और परिवार मेहमान के रूप में दिखाई देंगे। करण जौहर, नोरा फतेही और फराह खान ने शो में शामिल हो चुकें हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODMOVING IN WITH MALAIKA ARORABHARTI SINGHTROLLLERSDISNEY PLUS HOTSTAR

loading...