main page

'गुम है किसी के प्यार में' फेम Bhavika Sharma पहली बार स्टार परिवार अवॉर्ड्स का हिस्सा बनकर हैं बेहद खुश

Updated 27 September, 2023 01:22:54 PM

1 अक्टूबर को शाम 7 बजे चकाचौंध और ग्लैमर से भरे स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 के लिए तैयार हो जाइए जो सिर्फ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा।

मुंबई। हाल में स्टार प्लस ने स्टार परिवार अवॉर्ड्स की घोषणा की है और यह पांच साल के गैप के बाद वापस आने के लिए तैयार है। दर्शक भी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहें है। इस अवॉर्ड के रेड कार्पेट सितारों का मेला लग गया और जिसमें रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़, शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी संग कई दूसरे स्टार प्लस एक्टर भी  मौजूद थे।

इस इवेंट में स्टार प्लस के एक्टर्स द्वारा कई बेहतरीन परफॉर्मेंस और एक्ट्स पेश किए गए। स्टार प्लस परिवार में नई सदस्य, भाविका शर्मा, जो स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में सवी की भूमिका निभाती हैं, स्टार परिवार अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगी। वह बॉलीवुड गानों पर स्टंट्स और ठुमके लगाती नजर आएंगी।

ऐसे में इन अवॉर्ड्स को लेकर भाविका शर्मा ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, "मैं स्टार प्लस परिवार और स्टार परिवार अवार्ड्स का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह पहली बार है जब मैं स्टार परिवार अवॉर्ड्स में प्रदर्शन करूंगी। पांच साल बाद, पुरस्कार वापस आ रहे हैं, और मैं उनके साथ जुड़कर धन्य हूं। बारह घंटे तक शूटिंग करने के बाद, मैं रिहर्सल के लिए गई। बिना मेहनत के कुछ हासिल नही होता। इसमें बहुत मेहनत की गई थी, लेकिन यह सब इसके लायक था। मैं दर्शकों द्वारा स्टार परिवार अवॉर्ड्स का जादू देखने का इंतज़ार नहीं कर सकती, यह वापस आ गया है।"

तो, 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे चकाचौंध और ग्लैमर से भरे स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 के लिए तैयार हो जाइए जो सिर्फ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Gum Hai Kisi Ke Pyaar MeinBhavika SharmaStar Parivaar Awards

loading...