main page

Pics: कभी फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब करती थी भव्या, अब मॉडल बनकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 12 January, 2020 01:39:06 PM

''स्प्लिट्सविला 12'' की कंटेस्टेंट और मॉडल भव्या सिंह इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। शो में तो भव्या लोगों का दिल जीत ही रही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रही हैं। भव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलत

बॉलीवुड तड़का टीम. 'स्प्लिट्सविला 12' की कंटेस्टेंट और मॉडल भव्या सिंह इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। शो में तो भव्या लोगों का दिल जीत ही रही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रही हैं। भव्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर भव्या की हॉट अवतार की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिन्हें देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है।

Bollywood Tadka

भव्या ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। वायरल तस्वीरों में भव्या कभी मोनोकनी तो बिकिनी बिकिनी लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka 
22 साल की भव्या पूल किनारे किसी की प्रवाह किए बिना धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है।
 Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भव्या सिंह का जन्म दिल्ली में सिक्ख फैमिली में हुआ। 4 साल पहले जेट एयरवेज़ में फ्लाइट अटेंडेंट थीं, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए भव्या ने ये नौकरी छोड़ दी।

Bollywood Tadka

जिसके बाद उन्हें काफी सफलता भी मिली और सुर्खियों में  रहने लग गईं। इन दिनों भव्या स्प्लिट्सविला 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

bhavya singhshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...