main page

ऐसी होगी एक्टर चन्दन रॉय सान्याल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की भोजपुरी बॉन्डिंग

Updated 19 July, 2019 12:38:41 PM

चन्दन रॉय सान्याल ने अपनी फिल्मों में अभी तक काफी अलग-अलग किरदार निभाये हैं और दर्शकों को अपने हर किरदार से आकर्षित किया है। हम सभी यह जानते हैं कि चन्दन फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे चुनिंदा कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया है और दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया है।

नई दिल्ली। चन्दन रॉय सान्याल ने अपनी फिल्मों में अभी तक काफी अलग-अलग किरदार निभाये हैं और दर्शकों को अपने हर किरदार से आकर्षित किया है। हम सभी यह जानते हैं कि चन्दन फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे चुनिंदा कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया है और दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया है।  

 

फिल्म जबरिया जोड़ी के जरिये चन्दन एक बार फिर अपने फैन्स के लिए मसाला कॉमेडी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में चन्दन सिद्धार्थ मल्होत्रा के जिगरी यार का किरदार निभा रहे हैं जहाँ दोनों ही बखूबी भोजपुरी भाषा का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।  

चंदन कहते हैं - फिल्म जबरिया जोड़ी में मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के दोस्त का किरदार निभा रहा हूँ। फिल्म में हमने बहुत भोजपुरी बोली है इतना ही नहीं मै इस फिल्म कुछ गाने गाते हुए नज़र आऊंगा। इसके बाद जब भी ऑफ टाइम होता था तो सिद्धार्थ और मै फिल्म के सेट पर भी भोजपुरी में गपशप और मस्ती किया करते थे।  

 

इसके अलावा चंदन कई चुनौतीपूर्ण किरदार निभाय हैं, चाहे वह संजय गुप्ता की फिल्म जज़्बा हो या फिल्म "मंटो" में मंटो के बहुत प्यारे दोस्त हो। इसके अलावा चन्दन रॉय सान्याल रंग दे बसंती, कमीने, फालतू,' डी-डे ', जब हैरी मेट सेजल और शेफ जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। चन्दन की फिल्म आइलैंड सिटी, वेनिस फिल्म फेस्टिवल का भी हिस्सा रह चुकी है। चन्दन की आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी २ अगस्त २०१९ को सिनेमा घरों में दिखाई जायगी।

: Chandan

Chandan Roy Sanyalbollywood newsfilmy duniyaचन्दन रॉय सान्यालबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...