main page

भोजपुरी इंडस्ट्री में पैर पसारता कोरोना, आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ हुए कोविड पाॅजिटिव

Updated 14 April, 2021 10:10:10 AM

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ गया है। जाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग आए दिन इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी के अब इस वायरस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने पैर पसार लिए हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। वहीं अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इसकी चपेट में आ गए हैं। निरहुआ के साथ उनके दो और लोग भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इनमें से एक कैमरामैन और दूसरा असिस्टे

मुंबई: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ गया है। जाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग आए दिन इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। बाॅलीवुड और टीवी के अब इस वायरस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने पैर पसार लिए हैं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। वहीं अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इसकी चपेट में आ गए हैं। निरहुआ के साथ उनके दो और लोग भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इनमें से एक कैमरामैन और दूसरा असिस्टेंट हैं। फिल्म के डायरेक्टर पदम सिंह ने निरहुआ के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

 

 

निरहुआ ने हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाते की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था--कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

 

बता दें बीते कई दिनों ही एक फिल्म की शूटिंग में बिजी थी। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।

Content Writer: Smita Sharma

bhojpuri stardinesh lal yadavnirahuatestedcovid 19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...