main page

कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की स्टाइलिश एंट्री, एक्ट्रेसेस ने स्टनिंग लुक से बिखेरे जलवे

Updated 23 November, 2019 11:16:16 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 22 नवबंर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर स्टार ने घर पर स्पेशल पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड की कई महान हस्तियों को इन्वाइट किया। पार्टी में कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो की को-स्टार अनन्या पांडे और भूमि से लेकर और भी कई बडे सितारों का जमावडा देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 22 नवबंर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर स्टार ने घर पर स्पेशल पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड की कई महान हस्तियों को इन्वाइट किया। पार्टी में कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की को-स्टार अनन्या पांडे और भूमि से लेकर और भी कई बडे सितारों का जमावडा देखने को मिला। तो चलिए डालते हैं एक नजर पार्टी में पहुंचे इन सितारों के लुक पर...

Bollywood Tadka
बर्थडे पार्टी में कार्तिक की फिल्म 'लुका छुप्पी' की को-स्टार कृति सेनन का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। पार्टी में कृति अपनी बहन नुपूर के साथ नजर आईं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने पार्टी में सिल्वर-ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में एंट्री की। ड्रेस की ओपन जैकेट में भूमि के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी हॉटनेस को और बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

भूमि के साथ उनकी बहन समीक्षा ब्लैक कलर के वन पीस में बोल्ड लुक दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ब्लैक आउटफिट में काफी एट्रेक्टिव नजर आ रही हैं। पार्टी में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर राज कुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेका संग पार्टी में जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं डायरेक्टर इम्तियाज अली बर्थडे बॉय आर्यन के साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
स्टार आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना वाइफ अकृति खुराना के साथ पार्टी में सामिल हुए।

: Smita Sharma

bhumi pednekarkriti sanonothersspottedkartik aryanbirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...