main page

फिल्म 'बाला' की सक्सेस को लेकर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

Updated 24 November, 2019 09:08:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में फिल्म बाला में अपने दमदार किरदार में धमाल मचाते नज़र आईं थी। इस फिल्म ने बेहद कम बज़ट में अच्छी कमाई कर ली है और फिल्म की धूम अभी भी ज़ारी है। हाल ही में इस की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। भूमि फिल्म ‘बाला'' की सफलता से बेहद खुश है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में फिल्म बाला में अपने दमदार किरदार में धमाल मचाते नज़र आईं थी। इस फिल्म ने बेहद कम बज़ट में अच्छी कमाई कर ली है और फिल्म की धूम अभी भी ज़ारी है। हाल ही में इस की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। भूमि फिल्म ‘बाला' की सफलता से बेहद खुश है।        
Bollywood Tadka
बता दें आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म ‘बाला' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सफलता से भूमि काफी खुश है। भूमि पेडनेकर ने कहा कि यह काफी महत्वपूर्ण फिल्म है, जिसमें काफी अहम चीजें बताई गई हैं। इन चीजों को सभी को सुनना और उन पर विचार करना चाहिए। मैं बहुत आभारी हूं कि दर्शक इसे इतना प्यार दे रहे हैं।        
Bollywood Tadka
भूमि पेडनेकर ने कहा, ‘मेरी एक और फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है, लेकिन उससे भी अच्छी बात यह है कि सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्म जैसे ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा' और ‘बाला' एक मैसेज के साथ बहुत सारे लोगों तक पहुंची। भूमि जल्द ही फिल्म ‘पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी। 

: Pawan Insha

bhumi pednekar Balabollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...