main page

कभी एंजॉय किया Food तो कभी तालाब किनारे दिखाया दिलकश अंदाज..भूमि पेडनेकर ने शेयर की मेलबर्न ट्रिप की तस्वीरें

Updated 20 August, 2023 02:46:51 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने काम और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। काम के बिजी शेड्यूल के बीच भी भूमि अपने साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में एक्ट्रेस मेलबर्न ट्रिप काटकर आई हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने काम और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। काम के बिजी शेड्यूल के बीच भी भूमि अपने साथ वक्त बिताना कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में एक्ट्रेस मेलबर्न ट्रिप काटकर आई हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भूमि मेलबर्न के फूड, स्ट्रीट से लेकर खूबसूरत लोकेशन तक हर चीज को जमकर एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक फोटो में जहां वह एक रेस्टोरेंट में फूड एंजॉय कर रही हैं तो वहीं अगली फोटो में तालाब के किनारे खड़े होकर अपना ग्लैमरस लुक दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में भूमि का कभी दिलकश तो कभी फनी अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'भीड़' में देखा गया था। हाल ही में, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ऐलान किया है, जिसका टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर होगा।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Bhumi PednekarsharesphotosMelbourne tripBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...