main page

इंग्लैंड में शुरू हुई भूषण कुमार और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म 'मिस्टर मम्मी' की शूटिंग

Updated 21 March, 2022 12:39:43 PM

भूषण कुमार और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड रितेश और जेनेलिया देशमुख द्वारा अभिनीत और शाद अली द्वारा डायरेक्ट फिल्म ''मिस्टर मम्मी'' के साथ एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो ए

मुंबई. भूषण कुमार और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड रितेश और जेनेलिया देशमुख द्वारा अभिनीत और शाद अली द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के साथ एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हो जाती है। लेकिन नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के जीवन में कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ अलग ही ट्विस्ट ले आता है।

Bollywood Tadka
 बता दें कि इस फिल्म की लीड कास्ट रितेश और जेनेलिया ने इंग्लैंड में आज से फिल्म मिस्टर मम्मी की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसी अपेक्षा की जा रही है कि वहीं के कई  लोकप्रिय स्थानों परफिल्म की शूटिंग की जायेगी और यहीं मिस्टर मम्मी के पूरा शेड्यूल शूट किया जाएगा। मिस्टर मम्मी की इस लेबर प्रेम से आप अप्रत्यशित की अपेक्षा कर सकते हैं।

Bollywood Tadka
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Bhushan KumarHectic Cinema Pvt Ltdfilm Mr MummyshootingstartedenglandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...