main page

भुषण कुमार ने गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार को साल के सबसे बड़े गीत 'डिज़ाइनर' के लिए लाया एक साथ

Updated 19 May, 2022 03:57:00 PM

भुषण कुमार सबसे बड़े कोलैबोरेशन के तहत रिकॉर्ड ब्रेकिंग आर्टिस्ट्स गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह को मोस्ट एंटीसिपेटेड ट्रैक डिजाइनर के लिए साथ लेकर आए हैं। ''हाई रेटेड गबरू'', ''पटोला'', ''लाहौर'', ''डांस मेरी रानी'' और कई हिट गानों के बाद गुरु रंधावा ने हनी सिंह के साथ हाथ मिलाया, जो अपने लोकप्रिय हिट ''ब्लू आइज़ '', ''देसी कलाकार'', ''उर्वशी'' के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा ''सइयां जी'' और साथ में वे टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के ''डिजाइनर'' के साथ धम

बॉलीवुड तड़का टीम. भुषण कुमार सबसे बड़े कोलैबोरेशन के तहत रिकॉर्ड ब्रेकिंग आर्टिस्ट्स गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह को मोस्ट एंटीसिपेटेड ट्रैक डिजाइनर के लिए साथ लेकर आए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

'हाई रेटेड गबरू', 'पटोला', 'लाहौर', 'डांस मेरी रानी' और कई हिट गानों के बाद गुरु रंधावा ने हनी सिंह के साथ हाथ मिलाया, जो अपने लोकप्रिय हिट 'ब्लू आइज़ ', 'देसी कलाकार', 'उर्वशी' के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा 'सइयां जी' और साथ में वे टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के 'डिजाइनर' के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसा कॉलेबोरेशन पहली बार देखा जा रहा है जहां दो पंजाबी म्यूज़िक सेंसेशन दिव्या कुमार खोसला के सॉन्ग डिजाइनर के लिए एक साथ आ रहे हैं। दिव्या के प्रेजेंस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस म्यूजिक वीडियो को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है।

 

दर्शक कुछ धमाके की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि 'डिज़ाइनर' एक ऐसा स्केल और विजुअल देखने को  मिलेगा  जिसे पहले कभी नही देखा गया है। इस गाने का सेट जिसे विशेष रूप से उन्नत प्रकाश व्यवस्था के साथ ट्रैक के लिए डिज़ाइन किया गया। 

 

दिलचस्प बात तो यह है कि जहां गुरु रंधावा ने गाने के बोल लिखे हैं और हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप के बोल लिखे हैं, वहीं दो प्रसिद्ध संगीतकारों ने संयुक्त रूप से उस ट्रैक की रचना की है जो आपको अपने पैरों पर  थिरकने पर मजबूर कर देगा।

 

भूषण कुमार कहते हैं, "डिज़ाइनर एक अंतरराष्ट्रीय संगीत ट्रैक से कम नहीं है और इसमें पूरी तरह से ग्लोबल फील  और वाइब्स है। इस गाने के लिए  गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार से बेहतर कोई नहीं है, इन सभी के नाम रिकॉर्ड-तोड़ हिट्स हैं।”

 

दिव्या खोसला कुमार कहती हैं, "'डिज़ाइनर' पर काम  करने का अनुभव बहुत शानदार  और रोमांचकारी रहा है। गाने की टाइटल की तरह इस गाने में मैंने बेहद ही लुभावने डिज़ाइनर ऑउटफिट्स  पहने हैं। इस होने को हर फैशन प्रेमी पसंद करेंगे। "

 

हनी सिंह कहते हैं, "'डिज़ाइनर' में संगीत से लेकर विजुअल तक सब कुछ बहुत ही अद्भुत है ! मुझे इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है कि प्रशंसक इस सहयोग पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। ”

 

गुरु रंधावा कहते हैं, “मुझे बेहद खुशी है कि भूषण कुमार ने ऐसे दो लोगों को साथ लाया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं और हमें उम्मीद है कि वे इस ट्रैक का आनंद लेंगे।

 

निर्देशक मिहिर गुलाटी कहते हैं, "मुझे नहीं लगता कि इससे पहले किसी ने 'डिज़ाइनर' जैसे संगीत वीडियो बनाने का प्रयास किया है। इस गाने का स्केल बहुत ही मैसिव है, जो लार्जर दैन लाइफ के साथ सेट किया गया है, आउटफिट बहुत ही अद्भुत हैं और यह बेस्ट म्यूजिक को एक साथ लाते है।”

 

भुषण कुमार के सॉन्ग डिज़ाइनर में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार नज़र आयेंगे और यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं।


Bhushan KumarGuru RandhawaYo Yo Honey SinghDivya Khosla KumarDesignersongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...