main page

शेरनी, छोरी और जलसा की सक्सेस के बाद अब भूषण कुमार और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट लाए फिल्म 'सुखी', शिल्पा शेट्टी होंगी लीड एक्ट्रेस

Updated 02 March, 2022 12:08:48 PM

: ''शेरनी'', ''छोरी'' और ''जलसा'' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए की गई सक्सेसफुल कोलेबोरेशन के बाद, टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर फिल्म सुखी के लिए एक साथ आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ सोनल जोशी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं।

मुंबई: 'शेरनी', 'छोरी' और 'जलसा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए की गई सक्सेसफुल कोलेबोरेशन के बाद, टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर फिल्म सुखी के लिए एक साथ आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ सोनल जोशी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं।

Bollywood Tadka

सुखी यह बहुत ही मनोरंजक, लाइट हार्टेड और स्लाइस ऑफ लाइफ फ़िल्म हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अहम भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म की कास्ट & क्रू ने आज से पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और एंटरटेनमेंट के फैंस निश्चित रूप से इस खुशमिजाज फिल्म का लुफ्त उठायेगे!

Bollywood Tadka

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म सुखी। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा द्वारा  किया जा रहे है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Bhushan KumarAbudantia EntertainmentfilmSukhiShilpa ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...