main page

दिव्या खोसला और भूषण ने 11 दिनों की पूजा के बाद इस अंदाज में दी गणपति बप्पा को विदाई, तस्वीरें वायरल

02 September, 2020 02:41:34 PM

गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। गणेश चतुर्थी वाले दिन सभी ने गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और फिर एक-एक करके सब उनका विसर्जन कर रहे हैं। हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार ने भी अपने घर में विराजे गणपति बप्पा का विसर्जन किया। जिसकी

मुंबई. गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। गणेश चतुर्थी वाले दिन सभी ने गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और फिर एक-एक करके सब उनका विसर्जन कर रहे हैं। हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार ने भी अपने घर में विराजे गणपति बप्पा का विसर्जन किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दिव्या और भूषण ने पिछले 11 दिनों से लगातार गणपति बाप्पा की पूजा की। उनकी विदाई से पहले भूषण और दिव्या ने बप्पा की आरती उतारी और अगले साल आने का वादा लिया। 

Bollywood Tadka
भूषण कुमार हर साल मुंबई के टी-सीरीज दफ्तर में 11 दिनों तक गणपति की पूजा करते हैं। दफ्तर में 11 दिनों तक लंगर लगता है। टी-सीरीज के सभी कर्मचारी पूजा में शामिल होते हैं। 

Bollywood Tadka
हर साल भूषण अपने दफ्तर में गणपति की बड़ी मूर्ति लेकर आती थे लेकिन इस साल कोरोना की वजह से छोटी मूर्ति स्थापित की गई और दफ्तर में ही पानी से भरे एक कंटेनर में उन्हें विर्सजित किया गया। 

Bollywood Tadka
दिव्या और भूषण कुमार बप्पा के विसर्जन में मास्क लगाए भी दिखाई दिए। वहां मौजूद सभी कर्मचारियों ने मास्क लगा रखे थे।  दिव्या खोसला ने पूरे विधि विधान के साथ बप्पा को विदाई दी। 

Bollywood Tadka
इस दौरान दिव्या  लाइट ब्लू और व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आई।  इस लुक में दिव्या बेहद खूबसूरत दिखाई दी।

Bollywood Tadka
दिव्या ने पति भूषण कुमार के साथ  तस्वीरें भी खिंचवाईं । इस मौके पर भूषण की मां भी मौजूद रही।

Bollywood Tadka
बाप्पा के आगमन से लेकर विसर्जन तक भूषण और दिव्या ने पूरी परंपरा के हिसाब से उनका पूजा किया। 


bhushan kumar and divya khosla kumargood byegappati bappaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...