main page

भूषण कुमार और हरमन बावेजा का संयुक्त प्रोडक्शन, 'हनीमून' दिवाली 2022 पर रिलीज होने के लिए तैयार

Updated 23 April, 2022 01:58:50 PM

गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन फिल्म ''हनीमून'' इस दीवाली 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जब से इस फिल्म की घोषणा की गई है, तब से प्रसंशक दोनों ही कलाकारों को इस रोमांटिक कॉमेडी में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को नरेश कथूरिया ने लिखा है।

मुंबई. गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन फिल्म 'हनीमून' इस दीवाली 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जब से इस फिल्म की घोषणा की गई है, तब से प्रसंशक दोनों ही कलाकारों को इस रोमांटिक कॉमेडी में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को नरेश कथूरिया ने लिखा है।

Bollywood Tadka
इस दीवाली दर्शक हसीं मजाक से भरी इस कॉमेडी और आकर्षक रोमांटिक सीन्स के साथ इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 में पंजाब में शुरू की गई थीं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से स्प्रेड हुई थी। हनीमून यह फ़िल्म एक नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई नई शादी हुई है, जो अपने हनीमून पर जाना चाहते हैं, परंतु दीप की भोलीभाली, और एक्सटेंडेड फैमिली को हनीमून के बारे में कुछ भी नही पता होता है, वे कभी भी अपने गांव से बाहर नहीं निकले हैं। इस प्रकार 16 लोग एक साथ हनीमून पर जाते हैं, जो केवल लवबर्ड्स के लिए होती है और इस तरह एक हसीं से भरपूर यात्रा शुरू होती है।

Bollywood Tadka
बता दें टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन की फिल्म 'हनीमून' में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सीमा कौशल, सरदार सोही, हार्बी संघा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि और नासिर चिन्योती भी दिखाई देंगे। फिल्म का संगीत बी प्राक और जानी द्वारा कंपोज किया गया है। अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भुषण कुमार, कृष्णा कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बहरी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


Bhushan KumarHarman BawejaHoneymoonreleaseDiwali 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...