main page

Pic: इस अंदाज में बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा संग मनाई अपने रिश्ते की पहली सालगिरह

Updated 29 September, 2020 01:30:34 PM

''बिग बाॅस 13'' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। दोनों के ही बिग बाॅस के घर से निकलने के बाद कई म्यूजिक वीडियो भी साथ में आ चुकी हैं। इसी बीच दोनों के रिलेशनशिप को आज एक साल का हो गया है। पिछले साल आज के दिन वो बिग बॉस के सेट पर मिले थे और आखिरकार एक-दूसरे से लगाव बढ़ने लगा।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। दोनों के ही बिग बाॅस के घर से निकलने के बाद कई म्यूजिक वीडियो भी साथ में आ चुकी हैं। इसी बीच दोनों के रिलेशनशिप को आज एक साल का हो गया है। पिछले साल आज के दिन वो बिग बॉस के सेट पर मिले थे और आखिरकार एक-दूसरे से लगाव बढ़ने लगा।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार्स ने इस खास मौके पर बेहद ही खास सेलिब्रेशन भी किया है।  इस खास दिन को दोनों ने केक काट कर सेलिब्रेट किया। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में माहिरा और पारस हाथ में केक थामें दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

जहां माहिरा पारस की तरफ देख रही हैं। वहीं पारस कैमरे के सामने देख रहे हैं। केक पर माहिरा और पारस की बिग बाॅस शो की तस्वीर लगी है। ये तस्वीर उस दौरान की है जब दोनों शो में डेट पर गए थे।

Bollywood Tadka

इस केक पर हैप्पी मीट डे पारस-माहिरा लिखा है। इसके अलावा दोनों ने एक और केक काटा जिसका वीडियो पारस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 

 

 

हाल ही में माहिरा ने अपनी दोस्ती के बारे में इंटरव्यू में बताते हुए कहा पारस सबसे अच्छी चीज है जो मुझे बिग बॉस के दौरान मिली। शो में हम एक दूसरे के लिए लड़े, एक दूसरे के साथ खड़े थे और  बिग बॉस के जरिये से एक दूसरे का सपोर्ट भी किया। माहिरा कहती हैं, एक साल हुआ है और कई और आने वाले हैं।इसके साथ ही पारस ने भी माहिरा के साथ अपनी दोस्ती को बताते हुए कहा - "माहिरा सबसे अच्छी व्यक्ति  में से एक है जो मुझे मिली है।

: Smita Sharma

big boss 13paras chhabramahira sharmacelebrates1 year of friendshipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...