main page

Big Boss 16: फिनाले से पहले शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, मंडली को लगा तगड़ा झटका

Updated 06 February, 2023 04:01:47 PM

बिग बॉस के घर में हुआ बड़ा एविक्शन

नई दिल्ली। टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। 12 फरवीर को शो को उसका विनर मिल जाएगा। हाल ही में सुम्बुल तौकीर खान के बाहर होते ही शो को उनके टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। लेकिन इसी बीच घर से एक और सदस्य एविक्ट होने वाला है। 

 

बिग बॉस में हुआ मिड विक इविक्शन
बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में घर में लाइव ऑडियंस वोटिंग कराई जाएगी। जिसमें सबसे कम वोट पाने वाले सदस्य बने हैं शालीन भनोट, अर्चना गौतम और निमृत कौर आहलुवालिया। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, सबसे कम वोट्स मिलने के निमृत कौर का सफर फिनाले से पहले ही खत्म हो गया है। ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस का ये मास्टर स्ट्रोक घरवालों के साथ -साथ फैंस को भी पूरी तरह सदमें में डालने वाला है। 

ये सदस्य बनेगा बिग बॉस 16 का विनर 
बता दें कि, बिग बॉस के विनर को लेकर भी अटकले तेज हो गई हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वोटिंग ट्रेंड चलाया जा रहा है। ऐसे में लोगों का मानना है कि प्रियंका और शिव में से ही कोई इस बार बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है। इसके साथ ही शालीन और अर्चना को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे हैं।  दर्शकों का मानना है कि शालीन और अर्चना में से कोई एक पैसो का ब्रीफकेस लेकर घर से बाहर होगा। अब फिलाने में क्या होने वाला है ये तो 12 फरवरी को ही पता चलेगा। 

Content Editor: kahkasha

Nimrit KaurBig Boss 16big boss 16 finalearchana gautamshivmc stanpriyankabig boss 16 winnernimrit kaur evictionentertainment news

loading...