main page

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं मीरा मिथुन हुईं गिरफ्तार, दलित समुदाय के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Updated 10 August, 2021 01:10:39 PM

तमिल एक्ट्रेस और मॉडल मीरा मिथुन के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज हुआ है। उन पर दलित समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद मीरा के खिलाफ तमिलनाडु पुलिस की साइबर विंग में मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा मिथुन के खिलाफ ये शिकायत दलित समुदाय का सपोर्ट करने वाली राजनीतिक पार्टी Viduthalai Chiruthagai Katchi ने दर्ज करवाई है। पार्टी ने एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया, जिसमें उन्होंने एससी को अपशब्द कहने का आ

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल एक्ट्रेस और मॉडल मीरा मिथुन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर दलित समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद मीरा के खिलाफ तमिलनाडु पुलिस की साइबर विंग में मामला दर्ज किया था।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा मिथुन के खिलाफ ये शिकायत दलित समुदाय का सपोर्ट करने वाली राजनीतिक पार्टी Viduthalai Chiruthagai Katchi ने दर्ज करवाई है, जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है। पार्टी ने एक्ट्रेस पर सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया, जिसमें उन्होंने एससी को अपशब्द कहने का आरोप है। 

Bollywood Tadka


बता दें, मीरा मिथुन ने एक शो के दौरान कहा था कि सभी दलित जाति के फिल्म वर्कर्स को इंडस्ट्री से बाहर कर देना चाहिए। 

बता दें कि मीरा मिथुन टीवी शो 'बिग बॉस तमिल' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा वह अग्नि सिरागुगल, 8 थोट्टक्कल और ग्रघनम जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। 
 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Big BosscontestantMeera Mithunarrestedcasteist slurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...