main page

कई प्रोजेक्ट खोने पर Priyanka Chopra की मां का बड़ा खुलासा, कहा ‘उसने कुछ सीन करने से इनकार...’

Updated 06 April, 2023 05:09:48 PM

पूर्व मिस वर्ल्ड यकीनन वर्ल्ड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस इंडियंस में से एक हैं। हालांकि बिना किसी कनेक्शन या गॉडफादर के बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रियंका चोपड़ा के लिए सुपरस्टारडम की ये जर्नी जरा भी आसान नहीं थी।

मुंबई। इंडियन सिनेमा की नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाइफ में सब कुछ अपनी सालों की कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के साथ हासिल किया है। देश ही नहीं विदेश में भी एक्ट्रेस ने अपनी खास पहचान बना ली है। पूर्व मिस वर्ल्ड यकीनन वर्ल्ड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे फेमस इंडियंस में से एक हैं। हालांकि बिना किसी कनेक्शन या गॉडफादर के बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रियंका चोपड़ा के लिए सुपरस्टारडम की ये जर्नी जरा भी आसान नहीं थी। बॉलीवुड के काले सच को लेकर कुछ धमाकेदार खुलासे करने वाली प्रियंका के बाद अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी के स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक्ट्रेस बनने के बाद अपनी बेटी के संघर्षों के बारे में बात की। स्टार मॉम ने खुलाया किया, "प्रियंका और मैं दोनों फिल्म और ब्यूटी इंडस्ट्री के लिए नए थे। इसलिए ये ऐसा था जैसे एक अंधा आदमी दूसरे अंधे आदमी को लीड कर रहा हो। मैंने कानून की पढ़ाई की थी फाइनेंस जानती थी इसलिए मैं उसके लीगल मामलों की देखरेख करती थी। भले ही उसके पास अच्छे वकील थे। मैंने उसके फाइनेंस पर भी ध्यान दिया क्योंकि मुझे नॉलिज थी मुझे हर जगह उसके साथ रहना था चाहे वो नरेशन हो या बैठकें।"

मधु चोपड़ा ने आगे खुलासा किया कि, "एक दिन हमने फैसला किया कि वह कोई मीटिंग नहीं करेगी। वह कहीं बाहर नहीं जाएंगी। शाम को 7 से 7.30 बजे के बाद वह फ्रेटरनाइड नहीं करेंगी और वह अपने इस फैसले पर अड़ी रहीं। उसने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे वह कम्फर्टेबल न हो।" उन्होने यह भी खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा के हाथ से कुछ प्रोजेक्ट इसलिए निकल गए थे क्योंकि उन्होंने कुछ सीन्स को करने से इंकार कर दिया था।

प्रियंका चोपड़ा अब अपने एक्टिंग करियर में पहले से कहीं ज्यादा बिजी हैं। एक्ट्रेस के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें ‘सिटाडेल’, फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ और ‘एक्शन हेड्स ऑफ स्टेट’ के साथ और भी शामिल हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

PRIYANKA CHOPRAMOTHERCAREERBOLLYWOODHOLLYWOODSTRUGLE

loading...