main page

वीकेंड का वार: हफ्ते भर घर में हुई लड़ाई से सलमान का खौला खून, कहा- सबको घर से बाहर कर दूं

Updated 13 October, 2018 12:16:17 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस का चौथा हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का चौथा  सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात ''वीकेंड का वार'' में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस का चौथा हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का चौथा  सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं। खबरों की मानें को सलमान इस बार दीपिका कक्कड़ और शिवाशीष को जमकर खरी खोटी सुनाएंगे। सलमान ने शिवाशीष को खूब डांट लगाई है क्योंकि उन्होंने जेलब्रेक टास्क के दौरान दीपक को लात मारी थी।

Bollywood Tadka

इन दोनों के अलावा भाईजान सबा और सृष्टि को भी खूब सुनाया है।  इतना ही नहीं शिवाशीष को टॉर्चर रूम मे भी भेज दिया गया है।’वहीं सलमान इविक्शन में श्रीसंथ का नाम लेने के लिए दीपिका को भी खूब डांटा है। जब भाईजान दीपिका को डांट कहे होते हैं तो बैकग्राउंड में दोस्त-दोस्त न रहा गाना चलता है।’

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सलमान एक ही हफेते में दो बार हाथापाई होने की वजह से भी सभी कंटेस्टेंट से नराज हैं।  चोर पुलिस वाले टास्क के दौरान जहां सुरभि ने सृष्टि के बाल नोच लिए थे वहीं कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा खान ने सृष्टि को जोरदार झटका मारा था। ऐसे में सलमानका गुस्सा होना लाजमी है।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के नए एपिसोड का एक प्रोमो में सलमान घरवालों से कहते हुए नजर आ रहे है कि मेरा मन कर रहा है कि तुम सबको इस घर से बाहर कर दूं। कोई किसी को पंच कर रहा है, कोई किसी को लात मार रहा है।इस घर में हो क्या रहा है? मैं ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन की टीआरपी इन द‍िनों टॉप पर है। जिसके देखने के बाद यह कहना गलत नहीं है कि एक बार फिर सलमान ने अपना जादू लोगों पर चला दिया है। एक बार फिर सलमान का शो ह‍िट साब‍ित हो गया।

 

 

: Neha

bigg boss 12weekend ka vaarsalman khanlashesall contestant

loading...