main page

Bigg Boss:एक बार फिर छिड़ी आसिम-सिद्धार्थ में जंग, धक्का पड़ने पर एक्टर ने खोया आपा

Updated 20 January, 2020 10:41:19 AM

''बिग बाॅस 13'' के घर में आए दिन घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। इन कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी चीज को लेकर मन-मुटाव होता दिखा ई देता है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों अपनी इस गहमा-गहमी के बीच एक दूसरे को धमकियां देते भी दिख रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के घर में आए दिन घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। इन कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी चीज को लेकर मन-मुटाव होता दिखा ई देता है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, दोनों अपनी इस गहमा-गहमी के बीच एक दूसरे को धमकियां देते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में कंटेस्टेंट एक टास्क के तहत घोड़े पर बैठे हैं लेकिन तभी

Bollywood Tadka

विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतरकर वापस उसपर बैठ जाते हैं, जिसपर सिद्धार्थ आसिम से इस बात की शिकायत करते हैं।

 Bollywood Tadka

लेकिन आसिम ने यह कहकर नकार दिया कि उन्होंने यह सब नहीं देखा। संचालक के तौर पर आसिम का काम सिद्धार्थको पसंद नहीं आता है और वह उनसे कहते हैं कि यह सब मुझे बाहर दिखाना।

Bollywood Tadka

इसके बाद दोनों में नोंक-झोंक बढ़ती जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम सिद्धार्थ को धक्का भी मार देते हैं, जिससे उनका गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है।

Bollywood Tadka

इसके बाद खुद सिद्धार्थ ने विशालह से भी घोड़े से उतरने के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने साफ इंकार कर दिया।

Bollywood Tadka

इन सबके बाद सिद्धार्थ पारस को टास्क न खेलने को लिए कहते हैं। अब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई क्या नया मोड़ लेगी ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

bigg boss 13asim riyazsidharth shuklahuge fightShehnaz Kaur Gillparas chhabramahira sharmaarti singhSalman khanBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...