main page

पारस की मां को नहीं पसंद माहिरा ! कहा-'Kiss करनी बंद करो,ऐसी 36 लड़कियां आएंगी'

Updated 17 January, 2020 01:15:04 PM

''बिग बाॅस'' 13 का ये हफ्ता काफी इमोशनल भरा है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स कई महीने बाद अपने घरवालों से मिलते हैं। कल जहां घर में शहनाज के पापा, माहिरा की मां और शेफाली के पति पराग त्यागी की एंट्री हुई थी। वहीं आज शो में पारस छाबड़ा की मां की एंट्री होगी। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' 13 का ये हफ्ता काफी इमोशनल भरा है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स कई महीने बाद अपने घरवालों से मिलते हैं। कल जहां घर में शहनाज के पापा, माहिरा की मां और शेफाली के पति पराग त्यागी की एंट्री हुई थी। वहीं आज शो में पारस छाबड़ा की मां की एंट्री होगी। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है।

Bollywood Tadka

प्रोमो वीडियो में पारस की मां ने माहिरा को किस करने पर उनकी ही क्लास लगाती दिख रही हैं। यही नहीं पारस की मां ने उन्हें माहिरा से दूर रहने के लिए भी कहा। वीडियो में आप देख सकते हैं पारस की मां कती है-' सबसे पहले यहां गॉडफादर बनना बंद कर दे। तेरा गेम अच्छा खासा जा रहा था।

Bollywood Tadka

पहले तू ऊंचाई पर था जहां से अब तू नीचे आ गया है।' पारस की मां का इशारा यहां माहिरा की ओर था। शो में अभी तक पारस-माहिरा की अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है। वह हमेशा उनका सपोर्ट करते हुए दिखते हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं पारस की मां कहती है-'ये जो तू उसे किस करता है ये सब पसंद नहीं है। तू बैकफुट पर चला गया है। खेल पर ध्यान दे।

Bollywood Tadka

36 आएंगी 36 जाएंगी लेकिन तेरी वाली तेरी मां ही ढूंढ़ के लाएगी।' वह अब देखना है कि पारस पर उनकी मां की राय का कितना असर होता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले माहिरा की मां ने भी पारस की क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा था-'घर के बाहर तुम्हारी गर्लफ्रेंड है। आकांक्षा बहुत प्यारी है और माहिरा सिर्फ तुम्हारी दोस्त है। माहिरा को बार बार किस ना करो।' माहिरा की मां के अलावा शहनाज के पिता ने भी पारस की क्लास लगाई थी।
 

: Smita Sharma

bigg boss 13paras chhabramothermahira sharmarelationshehnaz kaur gillLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...