main page

बिग बॉस में सलमान पकाएंगे खिचड़ी और सितारे फैलाएंगे रायता, देखें प्रोमो की एक झलक

Updated 16 September, 2019 12:57:51 PM

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 का नया प्रोमो रविवार रात को जारी किया गया। प्रोमो का वीडियो मनोरंजन से भरपूर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 का नया प्रोमो रविवार रात को जारी किया गया। प्रोमो का वीडियो मनोरंजन से भरपूर है। शो के होस्ट सलमान खान सैफ की ड्रेस में किचन में खिचड़ी और रायता बनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बिग बॉस 13 का प्रसारण 29 सितंबर से किया जाएगा और सलमान खान ने इस सीज़न के बिग बॉस की थीम रखी हैं मैड मनोरंजन (पागलपंती)। प्रोमो में बताया गया है कि "इस बार जब सटके हुए सितारे परोसेंगे मैड मनोरंजन, तो सब करना पड़ेगा दे दना दन दन, क्योंकि चार हफ्तों में आएगी फिनाले की बारी, लेकिन सीज़न का स्वाद फिर भी रहेगा जनहित में जारी, हम पका रहे हैं खिचड़ी और सितारे फैलाएंगे रायता"। 

Bollywood Tadka

टीवी चैनल ने अपने ऑफिसियल पेज़ पर लिखा है कि बिग बॉस 13 आ गया है परोसने मैड मंनोरंजन, देखना ना भूलें फर्स्ट-डे फर्स्ट शो सलमान खान के साथ।


इससे पहले चैनल ने सलमान खान के साथ एक और वीडियो जारी किया था, जिसमें चलती ट्रेन में ड्राइविंग सीट पर बैठे सलमान खान अपने प्रशंसको से कह रहे हैं बिग बॉस 13 देखना मत भूलिए।   

 
हालांकि, अभी तक इस साल के प्रतियोगियों की कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ज़रीन खान, मुगधा गोडसे, अदित्य नारायण, चंकी पांडे, राजपाल यादव और देवोलीना भट्टाचरजी इस सीज़न के प्रतियोगियों के रूप मे नज़र आ सकते हैं।


आईएएनएस न्यूज एजेंसी के अनुसार, इस बार बिग बॉस 13 की टीम लोनावला में बने नए सैट पर नजर आएगी।  

: Smita Sharma

Bigg Boss 13aa gaya hai parosne mad manoranjanDekhna na bhoole big bossSalman KhanZarine KhanMugdha GodseAditya NarayanChunky PandeyRajpal YadavDevolina Bhattacharjeelist of  Bigg Boss 13 contestant

loading...