main page

बिग बॉस की आवाज अतुल कपूर को हुआ कोरोना, पूरी टीम भी हुई क्वारंटाइन

Updated 11 January, 2022 11:52:47 AM

देश भर में कोरोना वायरस एक बार फिर से चरम पर है। आए दिन ये वायरस बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी कोरोना की तीसरी लहर के बीच कई केस सामने आ चुके हैं। वहीं अब मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 पर भी कोरोना विस्फोट हो चुका है। बिग बॉस की आवाज यानी डबिंग आर्टिस्ट अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही सेट के कई लोगों को क्वांरटाइन कर दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में कोरोना वायरस एक बार फिर से चरम पर है। आए दिन ये वायरस बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी कोरोना की तीसरी लहर के बीच कई केस सामने आ चुके हैं। वहीं अब मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 पर भी कोरोना विस्फोट हो चुका है। बिग बॉस की आवाज यानी डबिंग आर्टिस्ट अतुल कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही सेट के कई लोगों को क्वांरटाइन कर दिया गया है।


 

बिग बॉस 15 का अपडेट देने वाले इंस्टाग्राम पेज ‘द खबरी’ की तरफ से ये जानकारी सामने आई है।‘द खबरी’ ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं और तेजी से रिकवर करें। उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे। उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है।

Bollywood Tadka


अतुल कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब बिग बॉस के शो पर खतरा मंडरा गया है। शो में जल्द ही फिनाले होने वाला था लेकिन अब सलमान खान के ऐलान के बाद बिग बॉस को दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। 


 

 


Bigg Boss 15dubbing artistcorona positiveteamquarantineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...