main page

BB15 Finale: तेजस्वी द्वारा शमिता को 'आंटी' कहने पर मां सुनंदा ने बयां किया दर्द, बोलीं- बेटी को रोते देख मैं टूट गई

Updated 30 January, 2022 11:30:49 AM

आज ''बिग बॉस 15'' को उसका विनर मिल जाएगा। रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई है। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ट्रॉफी से एक कदम दूर हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स की मम्मियां ने अपने बच्चों को एक वीडियो मैसेज दिया। वहीं शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने अपनी बेटी की ऐज शेमिंग और बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया।

मुंबई. आज 'बिग बॉस 15' को उसका विनर मिल जाएगा। रश्मि देसाई घर से बेघर हो गई है। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ट्रॉफी से एक कदम दूर हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स की मम्मियां ने अपने बच्चों को एक वीडियो मैसेज दिया। वहीं शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने अपनी बेटी की ऐज शेमिंग और बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया।

Bollywood Tadka
बीते हफ्ते तेजस्वी ने शमिता की उम्र पर टिप्पणी की थी और उनको 'आंटी' कह दिया था। उस घटना का ज्रिक करते हुए शमिता की मां सुनंदा ने कहा- शमिता इस जर्नी में काफी कुछ फेस कर चुकी हैं। उनकी उम्र को लेकर मजाक बनाया गया। उनके शरीर पर टिप्पणी की गई, जो कि देखने में ही बहुत भद्दा था।'

Bollywood Tadka
सुनंदा ने आगे कहा- 'शो में जब मैंने शमिता को रोते हुए देखा तो मैं टूट गई। शमिता की बहन के रूप में जाना जाना शमिता के लिए आसान नहीं था। उनके लिए बिग बॉस 15 का सबसे अच्छा पार्ट यह था कि वह अपनी खुद की पहचान बना सकीं।' शमिता की मां का ये वीडियो देखकर सभी भावुक हो गए।

Bollywood Tadka
बता दें घर के अंदर तेजस्वी और शमिता के बीच एक बार फिर लड़ाई देखने को मिली। जहां शमिता ने कहा, 'नेशनल टेलीविजन पर किसी महिला को 'आंटी' कहना सही नहीं है। आपको समझना होगा। यह गलत है।' वहीं तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है।

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15 finaleshamita shettyage shamedmother sunanda shettyexpresses painBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...