main page

'बिग बॉस 15' के घर से बेघर होते ही गोवा वेकेशन पर निकले ईशान और माइशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कपल की रोमांटिक तस्वीरें

Updated 16 November, 2021 05:01:32 PM

''बिग बॉस 15'' कंटेस्टेंट ईशान सहगल और माइशा अय्यर इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही है। शो से बाहर निकलने के बाद भी ईशान सहगल और माइशा अय्यर एक-साथ हैं। दोनों का प्यार सच्चा है और परवान चढ़ता दिखाई दे रहा है। ईशान और माइशा ने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट ईशान सहगल और माइशा अय्यर इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही है। शो से बाहर निकलने के बाद भी ईशान सहगल और माइशा अय्यर एक-साथ हैं। दोनों का प्यार सच्चा है और परवान चढ़ता दिखाई दे रहा है। ईशान और माइशा ने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में माइशा प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से माइशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में माइशा हॉट लग रही है। वहीं ईशान ब्राउन टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

ईशान माइशा के गाल पर किस कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में माइशा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। दूसरी ओर ईशान ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रही है। दोनों बीच किनारे सोफे पर बैठे हुई दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें माइशा और ईशान की मुलाकात बिग बॉस में हुई है। कपल को 3 दिन में प्यार हो गया था। शो में दोनों को अक्सर रोमांटिक होते देखा गया था, जिस पर लोगों ने सवाल भी उठाए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15miesha iyerieshaan sehgaalenjoysvacationgoaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...