main page

फैंस ने प्रतीक सहजपाल की सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना, बोले- आपने बहुत बड़ी बात बोल दी, उनकी जगह कोई नहीं ले सकता

Updated 03 February, 2022 02:51:41 PM

प्रतीक सहजपाल भले ही ''बिग बॉस 15'' के विनर नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में प्रतीक को शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। जहां फोटो क्लिक करवाने के लिए  फैंस की लाइन लग गई और उनकी तारीफें करने लगे। लोगों का इस कदर प्यार देख कर प्रतीक खुश हो गए औ

मुंबई. प्रतीक सहजपाल भले ही 'बिग बॉस 15' के विनर नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में प्रतीक को शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया। जहां फोटो क्लिक करवाने के लिए  फैंस की लाइन लग गई और उनकी तारीफें करने लगे। लोगों का इस कदर प्यार देख कर प्रतीक खुश हो गए और हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा करते नजर आए। 

Bollywood Tadka
इस दौरान कुछ लोग प्रतीक का नाम लेकर चिल्लाने लगे और उनकी दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना करने लगे। इस बात पर प्रतीक ने कहा- 'थैंक यू सो मच। आपने बहुत बड़ी बात बोल दी। उनकी जगह तो कोई भी नहीं ले सकता। अगर मैं उनके जरा सा भी करीब पहुंच जाऊं तो खुद को धन्य मानूंगा। आपने मुझे बहुत बड़ा कॉम्प्लिमेंट दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर ही नहीं रहे, बल्कि सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे। उस सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद किया गया था। सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। भले ही सिद्धार्थ आज इस दुनिया में नहीं हैं, पर लोग उन्हें दिल से याद करते हैं।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15runner up pratik sehajpalreactscomparedlate sidharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...