main page

Bigg Boss 15: सिंगल नहीं हैं आसिम के भाई उमर रियाज, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सबा खान को कर रहे डेट

Updated 08 November, 2021 12:55:06 PM

आसिम रियाज के भाई उमर रियाज इन दिनों ''बिग बॉस 15'' में नजर आ रहे हैं। चौथे हफ्ते तक उमर का बिग बॉस के घर में कुछ खास खेल देखने को नहीं मिला, लेकिन पाचवें हफ्ते में उमर अच्छा खेले। उमर को लोगों का भी काफी समर्थन मिल रहा है। इसी अलावा उमर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। शो में कई बार ये दिखाया गया कि उमर घर में ये कहते हुए नजर आए कि सबको यहां पार्टनर मिल गईं और वो अकेले रह गए। अब खबरें आ रही हैं कि उमर सिंगल नहीं बल्कि कमिटेड हैं।

मुंबई. आसिम रियाज के भाई उमर रियाज इन दिनों 'बिग बॉस 15' में नजर आ रहे हैं। चौथे हफ्ते तक उमर का बिग बॉस के घर में कुछ खास खेल देखने को नहीं मिला, लेकिन पाचवें हफ्ते में उमर अच्छा खेले। उमर को लोगों का भी काफी समर्थन मिल रहा है। इसी अलावा उमर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। शो में कई बार ये दिखाया गया कि उमर घर में ये कहते हुए नजर आए कि सबको यहां पार्टनर मिल गईं और वो अकेले रह गए। अब खबरें आ रही हैं कि उमर सिंगल नहीं बल्कि कमिटेड हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, उमर बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ चुकीं सबा खान को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन 12 स्टार्स के साथ-साथ कॉमनर के लिए भी था और उसी दौरान सबा ने भी अपनी बहन सोमी अली खान के साथ शो में एंट्री ली थी, हालांकि सोमी गेम में काफी आगे तक गई थीं तो सबा बीच में ही शो से एविक्ट हो गई थीं। इन दोनों के प्यार की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ हुई थी। उमर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन इसी के साथ उन्हें एक्टिंग का भी काफी शौक है। वो अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। सबा के साथ उमर ने 'गुनाह करदे' म्यूजिक वीडियो में काम किया था। इस गाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई और जल्द ही इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

Bollywood Tadka
बता दें सबा का बॉन्ड सिर्फ उमर और आसिम रियाज से ही अच्छा नहीं है, बल्कि उमर के परिवार से भी अच्छा है। सबा और उमर के म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया गया था। हालांकि उस दौरान किसी को ये अंदाजा नहीं था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15umar riazdateex bb contestantsaba khanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...