main page

Bigg Boss 16: 'अब्दू आ जाओ' सलमान खान ने Abdu Rozik को शो से किया बाहर! फूट-फूटकर रोईं निम्रत

Updated 29 October, 2022 09:30:31 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में यूं तो कई दमदार कंटेस्टेंट आए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अब्दुल राजिक हैं। अब्दुल राजिक जिन्हें प्यार से लोग अब्दू कहते हैं। 19 साल के अब्दू रोजिक 'बिग बॉस 16' के ही नहीं बल्कि पूरे देश की जान बन चुके हैं। कई लोग तो सिर्फ अब्दू के लिए ही शो देख रहे हैं लेकिन इस वीकेंड के वार में अब्दू घर से बेघर हो जाएंगे। जी,हां आपने ठीक सुना। अब्दू का बिग बाॅस में सफर अब खत्म हो जाएगा। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान अब्दू को घर

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में यूं तो कई दमदार कंटेस्टेंट आए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में अब्दुल राजिक हैं। अब्दुल राजिक जिन्हें प्यार से लोग अब्दू कहते हैं। 19 साल के अब्दू रोजिक 'बिग बॉस 16' के ही नहीं बल्कि पूरे देश की जान बन चुके हैं।

Bollywood Tadka

कई लोग तो सिर्फ अब्दू के लिए ही शो देख रहे हैं लेकिन इस वीकेंड के वार में अब्दू घर से बेघर हो जाएंगे। जी,हां आपने ठीक सुना। अब्दू का बिग बाॅस में सफर अब खत्म हो जाएगा। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान अब्दू को घर से आने के लिए कहते हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इस हफ्ते अब्दू रोजिक को इस हफ्ते घरवालों ने घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। लेकिन सलमान खान को ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ। अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान ने घरवालों को जमकर फटकार लगाई। वहीं सामने आए प्रोमो में सलमान घरवालों पर भड़कते हुए कहते हैं कि  'आप अब्दू को नॉमिनेट करते हो ये कहकर की स्ट्रॉन्ग है। नतीजा देखना है आपको? अब्दू छोड़कर जा रहा है घर। सलमान ने अब्दू को तुरंत घर से बाहर आने का आदेश दिया।'

Bollywood Tadka

वहीं अब्दू भी भारी मन से सीट से खड़े होते हैं।  ये सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं। अब्दू रोजिक के घर से बाहर होने की बात पर निम्रत कौर अहलूवालिया रोने लगती हैं। उनकी आंखों आंसू बहने लगते हैं। निम्रत रोते हुए कहती हैं- 'नो सर... प्लीज नो सर।' अब अब्दू घर से बेघर होते हैं या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। 

सलमान ने बांधे अब्दू की तारीफों के पुल

इसके अलावा सलमान ने अब्दू की खूब तारीफ भी की। सलमान ने कहा कि उन्हें अब्दू पर गर्व है। अब्दू शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं, ना किसे से पंगे लेते हैं फिर भी शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं।

ये कंटेस्टें हैं नाॅमिनेट 

बिग बॉस 16 इस हफ्ते निमृत कौर अहलूवालिया, गौतम विग, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अब्दु रोज़िक और शिव ठाकरे नाॅमिनेट हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16Salman KhanAbdu RozikNimrit Kaur AhluwaliaSajid KhanShiv ThakarePriyanka Chahar ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...