main page

Bigg Boss 17 के फर्स्ट रनर-अप बन घर पहुंचे अभिषेक ने ढोल नगाड़ों पर जमकर किया भांगड़ा, फैंस ने बताया 'असली विनर'

Updated 30 January, 2024 01:47:41 PM

'बिग बॉस सीजन 17' में नजर आने के बाद अभिषेक कुमार की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। हाल ही में जहां मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की तो वहीं, अभिषेक सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने। 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद जब वह घर पहुंचे तो उनका ढोल नगाड़ों से शानदार स्वागत हुआ। अभिषेक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके चाहने वाले उन्हें ही शो का असली विनर बता रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस सीजन 17' में नजर आने के बाद अभिषेक कुमार की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। हाल ही में जहां मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की तो वहीं, अभिषेक सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने। 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद जब वह घर पहुंचे तो उनका ढोल नगाड़ों से शानदार स्वागत हुआ। अभिषेक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके चाहने वाले उन्हें ही शो का असली विनर बता रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि  'बिग बॉस17' के फर्स्ट रनर-अप का घर पहुंचने पर शानदार स्वागत हुआ। सभी ढोल नगाड़ों की बीट पर खूब नाचते नजर आ रहे है। वहीं अभिषेक भी जमकर भांगड़ा कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट और व्हाइट स्नीकर्स में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

 


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा -"अभिषेक ने लोगों का दिल जीता है।" दूसरे ने कहा, "हाय यार। यह हमेशा दिल जीत लेता है मुंडा।" अन्य ने कहा, "असली जीत तो अभिषेक की हुई है।" एक और ने लिखा, "रियल विनर अभिषेक।" ऐसे ही कई यूजर्स 'उडारियां' एक्टर पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 17first runner-upAbhishek Kumarreachedhomefansreal winnerTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...