main page

एक बार फिर ED के सामने पेश होंगे बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक,मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

Updated 27 February, 2024 12:23:03 PM

तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक का दुनियाभर में बड़ा नाम है। अब्दू रोजिक की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। वहीं अीब्दू पर एक बड़ी मुसीबत मंडरा रही है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम आया है, जिसके बाद ED ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था।

मुंबई: तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक का दुनियाभर में बड़ा नाम है। अब्दू रोजिक की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। वहीं अीब्दू पर एक बड़ी मुसीबत मंडरा रही है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम आया है, जिसके बाद ED ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था।

Bollywood Tadka

 

आज फिर अब्दू से पूछताछ होने वाली है। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12:30 बजे अब्दू को मुंबई ED दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी हालांकि सिंगर के वकीलों का कहना है कि अब्दू को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बतौर गवाह के तौर पर पेश होने के लिए बुलाया गया है।

Bollywood Tadka


क्या है मामला? 

अब्दू रोजिक सिंगर और एक्टर होने के साथ एक बिजनेसमैन भी हैं।अब्दू के कई देशों में आलीशान रेस्टोरेंट्स हैं। बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में भी 'बुर्गिर' नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है। कहा जा रहा कि अब्दू के इस रेस्टोरेंट में जिस कंपनी ने पैसा लगाया है वो ड्रग्स का कारोबार करती है। इसी मामले में ईडी ने अब्दू को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg BossAbdu RoziksummonedEDmoney laundering caseBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...