main page

लग्जरी स्पॉर्ट्स कार के बाद अब आसिम रियाज ने मुंबई में समंदर किनारे खरीदा आलीशान घर, बालकनी से दिखाया बीच का नजारा

13 October, 2020 02:41:05 PM

माॅडल आसिम रियाज चाहे ''बिग बॉस 13'' के विनर नहीं बन पाए  लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। 13वें सीजन के खत्म होने के बाद आसिम रियाज एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आए।

मुंबई:  माॅडल आसिम रियाज चाहे 'बिग बॉस 13' के विनर नहीं बन पाए  लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। 13वें सीजन के खत्म होने के बाद आसिम रियाज एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आए।

Bollywood Tadka

अभी भी आसिम रियाज काफी बिजी हैं और चर्चा है कि वह 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकते हैं। खबर है कि इसके लिए आसिम रियाज को 50 करोड़ फीस मिलने वाली है। बिग बाॅस के घर में एंट्री करने से ज्यादा चर्चा इन दिनों आसिम रियाज के उस घर की है, जो उन्होंने हाल ही मुंबई में समंदर के किनारे लिया है।

Bollywood Tadka

आसिम ने हाल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई में लिए नए घर की बालकनी से समंदर का नजारा दिखाया।बेटे आसिम की इस सफलता से उनके पिता भी बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की।

Bollywood Tadka

आसिम के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्वीट कर लिखा-'जब बच्चे अपनी कड़ी मेहनत, पैशन और जज्बे से कुछ अच्छा करते हैं, इज्जत कमाते हैं तो एक पिता अपनी भावनाओं और खुशियों पर काबू नहीं रख पाता। इस वीडियो को देखकर आज मैं बहुत खुश हूं, जिसमें बेटे आसिम रियाज का सी फेसिंग नया घर दिख रहा है। आसिम यह डिजर्व करते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि आसिम ने जुलाई में BMW 5 M series (बीएमडब्लू 5 एम सीरीज) लग्जरी स्पॉर्ट्स कार खरीदी थी। आसिम ने बताया था कि यह उनकी ड्रीम कार रही है।वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम हाल ही 'बदन पे सितारे' म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे।


bigg bossasim riazsea facing apartmentmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...