main page

सड़क पर भीख मांगते दिखे 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे,खौफनाक चेहरा देख डर से चीख पड़ी महिला!

Updated 06 February, 2024 11:38:19 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' फेम शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिव ठाकरे भेष बदलकर सड़क पर भीख मांगते दिख रहे हैं। इस दौरान शिव ठाकरे का ये लुक इतना डरवाना है कि किसी की डर के मारे चीख निकल गई। हालांकि  किसी ने हेल्प करके दिल भी जीत लिया।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' फेम शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिव ठाकरे भेष बदलकर सड़क पर भीख मांगते दिख रहे हैं। इस दौरान शिव ठाकरे का ये लुक इतना डरवाना है कि किसी की डर के मारे चीख निकल गई। हालांकि  किसी ने हेल्प करके दिल भी जीत लिया।

Bollywood Tadka

अब आप सोच रहे होंगे कि शिव ठाकरे भीख क्यों मांग रहे हैं तो हम आपको बता दें कि उन्होंने लोगों के साथ एक प्रैंक किया है। शिव ठाकरे ने सबसे पहले प्रोस्थैटिक मेकअप से अपना लुक बदला फिर सड़क पर भीख मांगने निकल गए।

Bollywood Tadka

 

 

अपना लुक बदलने के बाद शिव ठाकरे सीधे सड़कों पर चले जाते हैं। वो ऑटो वालों के पास जा-जाकर भीख मांगते हैं। उन्हें शोरूम के बाहर से ही गार्ड भगा देता है। एक महिला तो उन्हें देखकर बुरी तरह डर जाती हैं और चिल्लाने लगती हैं। फिर आखिरी में एक ऑटो ड्राइवर पैसे देकर सबका दिल जीत लेते हैं।

Bollywood Tadka

 

 


काम की बात करें तो शिव शिव ठाकरे इन दिनों 'झलक दिखला जा' शो में अपने डांस का जलवा बिखेर रहे हैं। इसमें अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा जज की कुर्सी पर हैं। इससे पहले वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg BossShiv Thakarechanged lookbeggedroadBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...