main page

बैकलेस ड्रेस पहन सड़क पर निकली उर्फी जावेद, किलर लुक से फिर मचाया हंगामा

Updated 24 September, 2021 11:34:25 AM

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी में सफर चाहे खास ना रहा हो लेकिन घर से बाहर आने के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद आए दिन अजग गजब फैशन स्‍टायल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर से अजीब ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलीं जिस पर हंगामा हो गया। वीरवार को उर्फी को  लोखंडवाला में शिमरी बेज बैकलेस ड्रेस स्पाॅट हुईं।

मुंबई: एक्ट्रेस उर्फी जावेद का रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी में सफर चाहे खास ना रहा हो लेकिन घर से बाहर आने के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद आए दिन अजग गजब फैशन स्‍टायल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उर्फी जावेद एक बार फिर से अजीब ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलीं जिस पर हंगामा हो गया। वीरवार को उर्फी को  लोखंडवाला में शिमरी बेज बैकलेस ड्रेस स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

उन्‍होंने आउटफिट के साथ मैचिंग हेड भी पहना था। इस दौरान उर्फी जावेद भारी मेकअप किए नजर आईं।

Bollywood Tadka

फोटोग्राफर्स के सामने उर्फी हमेशा स्टाइलिश अंदाज में खड़ी होती हैं। एक्ट्रेस रेस्टोरेंट के बाहर अपनी बैक फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उर्फी की नई तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को कुछ अनोखा पहनने के लिए ट्रोल किया गया है। इससे पहले उन्हें मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनने की वजह से भी खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी।

Bollywood Tadka

इसके कुछ दिनों बाद वह एयरपोर्ट पर बिना बटन वाली जींस पहने भी स्‍पॉट की गई थीं। वह अपनी गुलाबी ब्रा के ऊपर रिप्ड डेनिम जैकेट पहनकर भी खूब चर्चाओं में आई थीं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss OTTurfi javedbold lookbackless dressLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...