main page

Bigg Boss OTT: पहले ही दिन घर में हुआ खूब हंगामा, दिव्या अग्रवाल ने प्रतीक सहजपाल को दी गाली

Updated 09 August, 2021 11:32:21 AM

रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी का धमाकेदार आगाज हो गया है। 8 अगस्त को शो का प्रीमियर था जिसे करण जौहर ने होस्ट किया। शो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा के परफॉर्मेंस से हुई। शो में 13 कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी, मुस्कान जट्टाना, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह और उर्फी जावेद,राकेश बापट, करन नाथ, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, मिलिंद गाबा और जीशान खान शामिल हैं। शो के पहले ही दिन  कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच फाइट देखने को मिली। इन दोनों के बीच एंट्री के दौरान ही लड़ाई

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी का धमाकेदार आगाज हो गया है। 8 अगस्त को शो का प्रीमियर था जिसे करण जौहर ने होस्ट किया। शो की शुरुआत मलाइका अरोड़ा के परफॉर्मेंस से हुई। शो में 13 कंटेस्टेंट्स दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी, मुस्कान जट्टाना, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह और उर्फी जावेद,राकेश बापट, करन नाथ, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, मिलिंद गाबा और जीशान खान शामिल हैं।

Bollywood Tadka

शो के पहले ही दिन  कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच फाइट देखने को मिली। इन दोनों के बीच एंट्री के दौरान ही लड़ाई हुई। एंट्री के दौरान प्रतीक दिव्या के साथ हुई एक पुरानी लड़ाई का खुलासा किया और थोड़ा अग्रेसिव दिखाई दिए। करण जौहर ने उन्हें शांत करवाया।

Bollywood Tadka

वहीं घर में एंट्री लेते ही एक बार फिर दोनों के बीच लड़ाई हुई। दिव्या ने उन्हें बहन की गाली दी जिस पर प्रतीक सहजपाल अपने खाने की थाली जमीन पर फेंक देते हैं। इतना ही दिव्या ने प्रतीक को पिछली बार की तरह दोबारा टक्कर नहीं लेने की चेतावनी दी। इस तरह घर में पहले ही दिन माहौल गर्मा चुका है। 

Bollywood Tadka

उर्फी जावेद से भी हुई प्रतीक की कहासुनी

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद संग भी प्रतीक की लड़ाई हुई। दरअसल,उर्फी जावेद जब स्टेज पर आई थीं तो उस समय उनकी भी प्रतीक सहजपाल के साथ कहासुनी हुई थी। जिसका असर बिग बॉस हाउस में भी देखने को मिल रहा है। उर्फी जावेद लगातार प्रतीक से उलझ रही हैं। वैसे भी उर्फी बिंदास तेवरों के साथ घर में आई हैं।ऐसे में देखना यह है कि यह जंग कहां तक जाती है।

एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुईं दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल को शो में कोई कनेक्शन नहीं मिल पाया है और इसी वजह से करण जौहर ने उन्हें एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया है। अब देखना है कि क्या  दिव्या अग्रवाल पहले हफ्ते ही शो से बाहर हो जाती है। 



 


Bigg Boss OTTBigg Boss15divya agarwalpratik sehajpalkaran joharLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...