main page

'बिग बॉस ओटीटी' में छलका शम‍िता शेट्टी का दर्द, बोली- कार-एक्‍सीडेंट में खो द‍िया था अपना पहला बॉयफ्रेंड

Updated 09 September, 2021 04:01:40 PM

''बिग बॉस ओटीटी'' में एक्ट्रेस शम‍िता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी चर्चा में बनी हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं लेकिन पिछले वीकेंड के वार में शम‍िता और राकेश  के बीच झगड़ा हो गया और दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में शमिता घर में अपनी दोस्‍त नेहा के साथ अपना दर्द बांटते हुए नजर आई हैं। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है क‍ि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था। यही वजह है कि वह इतनी संवेदनशीन हो गई हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' में एक्ट्रेस शम‍िता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी चर्चा में बनी हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं लेकिन पिछले वीकेंड के वार में शम‍िता और राकेश  के बीच झगड़ा हो गया और दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में शमिता घर में अपनी दोस्‍त नेहा के साथ अपना दर्द बांटते हुए नजर आई हैं। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है क‍ि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था। यही वजह है कि वह इतनी संवेदनशीन हो गई हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल घर में न‍िशांत और प्रतीक ने बार-बार ये मुद्दा उठाया क‍ि शम‍िता राकेश को काफी डोम‍िनेट करती हैं। वहीं शम‍िता अपने ल‍िए इस तरह की बात सुनकर काफी भड़क गई थीं। शम‍िता की नाराजगी इस बात पर ज्यादा थी क‍ि इस बात पर राकेश ने कुछ र‍िएक्‍ट नहीं क‍िया।  हाल ही में शमिता और नेहा साथ बैठकर बातें करती नजर आई। इस दौरान शमिता ने नेहा को बताया कि वह इसलिए इतनी सेंसिटिव हैं क्योंकि मैंने बहुत कम उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। मैं सिर्फ 18 साल की थी जब मेरा पहला बॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट में मर गया था। मैंने कभी किसी को अपनी जिंदगी में इतने लंबे समय तक आने की इजाजत नहीं दी। काफी सालों बाद अब जाकर मैंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि वह मुझे अच्छे इंसान लगते हैं। नेहा शमिता को समझाते हुए नजर आई और राकेश ने भी एक्ट्रेस का साथ देने की कोशिश की। 

Bollywood Tadka
बता दें राकेश पिछले 4 हफ्तों से शमिता के साथ खड़े नजर आए हैं। शमिता सिंगल है और राकेश पत्‍नी र‍िद्ध‍ि डोगरा से अलग हो चुके हैं। बिग बॉस में पहले जोड़ियां कनेक्‍शन्‍स में खेल रही थीं लेकिन अब ये खत्‍म कर द‍िया है। अब हर कोई अपने लिए खेल रहा है। इसलिए शमिता और राकेश में दूरियां देखने को मिल रही हैं। 

Bollywood Tadka


bigg boss ottshamita shettyneha bhasinlostfirst boyfriendcar accidentBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...