FacebookTwitterg+Mail

शिवाशीष पर फूटा घरवालों का गुस्सा, वहीं बिग बॉस ने रोमिल को छोड़ सभी कंटेस्टेंट को किया नाॅमिनेट

bigg boss will play a big game for nominations
17 November, 2018 10:22:28 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। अब धीरे-धीरे सभी घरवाले इस गेम शो के लिए पूरी तरह फॉर्म में आ गए हैं। रोमिल इस हफ्ते के नए कैप्टन बन गए हैं।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड की शुरुआत 'कितने भी तू कर ले सितम' से हुई। बिग बॉस रोमिल को 3 लोगों को काल कोठरी में भेजने का काम देते हैं। ये नाम हर बजर के बजने के बाद देना होता है। रोमिल पहला नाम शिवाशीष का लेते हैं। लेकिन वो इस पर भड़क जाते हैं।

Bollywood Tadka

जसलीन रोमिल को श्रीसंथ, रोहित और मेघा का नाम सुझाती हैं। वहीं, दीपक भी श्रीसंथ का नाम लेते हैं। करणवीर भी रोमिल को श्रीसंथ, सुरभि और शिवाशीष का नाम सुझाते हैं। रोमिल करणवीर को चिढ़ाते हैं कि वो उनका नाम लेने वाले हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, दीपक मेघा और श्रीसंथ का नाम लेते हैं। रोमिल मेघा के पास जाते हैं, लेकिन मेघा भड़क जाती हैं। रोमिल पहला नाम मेघा का लेते हैं। मेघा अपनी बात पर अड़ जाती हैं और काल कोठरी में जाने से मना कर देती हैं। दोनों के बीच इस पर झगड़ा शुरू हो जाता है। इसी बीच, रोमिल और सुरभि का झगड़ा हो जाता है। सुरभि इस बात से बेहद नाराज हैं कि उन्हें बार-बार गालियों के लिए बुरा बोला जाता है।

Bollywood Tadka

 

दीपिका मेघा से कहती हैं कि सुरभि गाली देती हैं, लेकिन रोमिल और दीपक कैसे गलत तरीके से चेहरे बनाते हैं। रोमिल सोमी से कहते हैं कि उन्हें पता है कि उन्हें क्या करना है। उन्होंने कहा कि वो उनके दिमाग पर विश्वास करें।

Bollywood Tadka

 

रोमिल दूसरा नाम शिवाशीष का लेते हैं। इस पर सुरभि भड़क जाती हैं कि उन्होंने उन्हें गुस्सा दिलाया, लेकिन नाम किसी और का लिया। दीपिका मेघा से कहती हैं कि रोमिल सिर्फ बदला ले रहे हैं। शिवाशीष अड़ जाते हैं कि वो काल कोठरी में नहीं जाएंगे।

 

शिवाशीष को सभी घरवाले समझाते हैं, लेकिन वो नहीं मानते। सोमी शिवाशीष को हड़काती हैं। बिग बॉस सजा के तौर पर घर के सभी सदस्यों को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करते हैं। घरवाले शिवाशीष को भला-बुरा सुनाते हैं। दीपिका श्रीसंथ को समझाती हैं। लेकिन फिर दोनों के बीच तनातनी हो जाती है। दीपिका को मनाने के लिए श्रीसंथ जाते हैं। श्रीसंथ शिवाशीष से कहते हैं कि वो न रोएं। श्रीसंथ को शिवाशीष समझाते हुए कहते हैं कि उन्हें वहां रुकना चाहिए।

 


 


bigg boss gamenominationsshivashish mishraromil chaudharysurbhi rana
loading...