main page

बिहार कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा को वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स सीजन 2' को लेकर भेजा समन, 8 फरवरी को होना पड़ेगा पेश

Updated 02 February, 2021 01:08:17 PM

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज ''ट्रिपल एक्स सीजन 2'' को लेकर फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं। बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन जारी कर दिया है। 8 फरवरी को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है।

मुंबई. टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स सीजन 2' को लेकर फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं। बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन जारी कर दिया है। 8 फरवरी को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है।

Bollywood Tadka
बिहार के बेगूसराय कोर्ट के न्यायधीश राजीव कुमार ने इस मामले में सुनवाई की है। बरौनी थाने के सिमरिया आदर्श गांव निवासी शंभू कुमार ने परिवाद पत्र दाखिल किया है। कोर्ट ने इस पत्र पर सुनाई करते हुए एकता और शोभा को 8 फरवरी को बुलाया है। 

Bollywood Tadka
बता दें शंभू कुमार सेना में रह चुके हैं। शंभू का आरोप है कि एकता और उनकी मां शोभा कपूर द्वारा निर्मित वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 में भारतीय जवान और उनकी पत्नी के चरित्र को गलत ढंग से दिखाया गया है जो बहुत अपमानजनक और शर्मनाक है।  
Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Bihar courtsummonsEkta kapoormother Shobha kapoorweb series XXX Season 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...