main page

सुशांत सिंह मामले में निर्देशक रूमी जाफरी के घर पहुंची बिहार पुलिस, 4 घंटे तक की पूछताछ

02 August, 2020 10:58:22 AM

बिहार के पटना पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत का मामला दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस एक्शन में आई हुई है। मामले को जांचने के लिए पुलिस मुंबई पहुंची हुई है और लगातार सुशांत के संपर्क रखने वालों से पूछताछ कर रही है। बीते शनिवार बिहार पुलिस लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी के घर पहुंची और उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार के पटना पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत का मामला दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस एक्शन में आई हुई है। मामले को जांचने के लिए पुलिस मुंबई पहुंची हुई है और लगातार सुशांत के संपर्क रखने वालों से पूछताछ कर रही है। बीते शनिवार बिहार पुलिस लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी के घर पहुंची और उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।

Bollywood Tadka


बिहार पुलिस का कहना है कि सुशांत के आखिरी दिनों में रूमी जाफरी उनके और रेहा के क्लोज थे, ऐसे में उनसे काफी अहम जानकारी हासिल की जा सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि जाफरी रेहा चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। रूमी ने शुरुआत में बताया था कि वह सुशांत की स्थिति के बारे में जानते थे। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए बिहार पुलिस ने रूमी के सामने कई तरह के सवाल खड़े किए। 

Bollywood Tadka


बता दें अब तक पूछे गए लोगों में से बिहार पुलिस ने सबजे ज्यादा देर तक रूमी जाफरी पूछताछ की है। इस दौरान सुशांत की मौत से जुड़े कई नए तथ्य सामने आए हैं।

Bollywood Tadka

पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी। जानकारी के लिए बता दे बिहार पुलिस अब तक सुशांत के दोस्त महेश सेठी, कुक अशोक, बहन मीतू सिंह, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, सुशांत के डॉक्टर चावड़ा और नीरज से पूछताछ कर चुकी है। 

 
 


Bihar policeinterrogatesRumi JafferySushant SinghdeathcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...