main page

ओडिया सिनेमा के मशहूर एक्टर बिजय मोहंती को आया हार्ट अटैक, ICU में भर्ती

Updated 27 May, 2020 05:07:37 PM

ओडिया फिल्मों के मशहूर एक्टर बिजय मोहंती के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि बिजय मोहंती को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ओडिया फिल्मों के मशहूर एक्टर बिजय मोहंती के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि बिजय मोहंती को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bollywood Tadka
बिजय मोहंती 26 मई को छाती में दर्द हुआ था, जिसके बाद उनकी हालत बहुत नाजुक हो गई और उन्हें प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। कुछ महीनों पहले डायबिटीज की बीमारी पता लगने के बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बिजय मोहंती ने फिल्म 'Chilika Tire' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। फिल्मों में एक्टर अपने नेगेटिग किरदार के लिए जाने जाते हैं। बता दे एक्टर राजनीति में भी कुछ समय तक रह चुके हैं, लेकिन 2014 के चुनावों के बाद उन्होंने राजनीति से इस्तीफा दे दिया था।

Edited By: suman prajapati

Bijay MohantyadmittedICUheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...