main page

Good News! प्रेग्नेंट हैं 43 की बिपाशा बासु, शादी के 6 साल बाद भरेगी एक्ट्रेस की सूनी गोद

Updated 29 July, 2022 03:13:44 PM

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। अब इस कपल को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

मुंबई: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। अब इस कपल को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है।  कपल आने वाले दिनों में अपने फैंस के बीच ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगा। कपल शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चा का स्वागत करेगा।

Bollywood Tadka

इस खबर ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। फैंस भी काफी लंबे समय से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में सभी कपल के मुंह से इस खबर को सुनने के लिए बेताब हैं।

Bollywood Tadka

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में अप्रैल के महीने में शादी की थी। कपल की शादी को 6 साल पूरे गए हैं। कुछ पहले ही बिपाशा और करण ने शादी की 6वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यारा नोट भी शेयर किया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Bipasha BasuKaran Singh Groverexpectingfirst childBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...