main page

घर पर रखी सत्यनारायण पूजा में बिपाशा का दिखा ट्रेडिशनल लुक, 'घाघरा-चोली' में नन्ही देवी ने जीत लिया सबका दिल

Updated 30 September, 2023 04:30:58 PM

बिपाशा बसु बॉलीवुड की सबसे अमेजिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। भले ही वह इन दिनों लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर एक्ट्रेस अपने फैंस को लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। हाल ही में, बिपाशा ने घर में सत्यनारायण पूजा का आयोजन किया और इस अवसर से अपनी बेटी और फैमिली की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिपाशा बसु बॉलीवुड की सबसे अमेजिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। भले ही वह इन दिनों लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर एक्ट्रेस अपने फैंस को लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। हाल ही में, बिपाशा ने घर में सत्यनारायण पूजा का आयोजन किया और इस अवसर से अपनी बेटी और फैमिली की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सत्यनारायण पूजा के दौरान बिपाशा बसु को ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। ब्लू कलर के सूट के साथ कानों में झूमका पहने वह बेहद ब्यूटीफुल लगीं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी देवी मल्टीकलर की घाघरा चोली के साथ मैचिंग दुपट्टा लिए बेहद क्यूट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में बिपाशा अपनी बेटी को बाहों में लेकर खिलाती दिख रही हैं। वहीं, अन्य फोटोज में नन्हीं देवी अपनी फैमिली के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka



बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 6 साल बाद कपल ने 2022 में बेटी देवी का स्वागत किया, जिसके साथ अब वह अक्सर खुशियों भरे पल बिताते नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bipasha basudaughterDeviphotosSatyanarayan pujahomeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...