main page

सासू मां के लिए उमड़ा बिपाशा का प्यार, खास अंदाज में दी बर्थडे की शुभकामनाएं

Updated 05 September, 2020 12:42:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपनी वेब सीरीज ''डेंजरस'' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ पोस्टस शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में बिपाशा ने अपनी सासू मां के बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपनी वेब सीरीज 'डेंजरस' को लेकर चर्चा में बने हुए थे। बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ पोस्टस शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में बिपाशा ने अपनी सासू मां के बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
करण की मां का बर्थडे है जिसकी बधाईयां देते हुए बिपाशा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है जिसमें करण की मां भी साथ में खड़ी है। तस्वीर शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा-जन्मदिन की शुभकामनाएं मम्मी, आशा करती हूं कि आपका जन्मदिन शांतिपूर्वक गुज़रे...इसके साथ ही बिपाशा ने अपनी मदर इन लॉ के नेचर की तारिफ भी की।

Bollywood Tadka
बता दें बिपाशा अपनी लाइफ के सबसे अच्छे पलो को जी रही हैं। एक्ट्रेस अपने पति और परिवार के साथ समय बिता रही है। बिपाशा और करण एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बिपाशा और करण  हाल ही में वेब सीरीज 'डेंजरस' में नजर आए। इससे पहले दोनों फिल्म आलोन में भी नजर आ चुके हैं।

: Smita Sharma

bipasha basusharespicturesmother in lawbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...