main page

पूल में पति संग रोमांटिक हुईं 40 की बिपाशा, देखें कपल की मालदीव वेकेशन की खास तस्वीरें

Updated 22 February, 2020 02:58:08 PM

एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बिपाशा ने सोशल माीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में 40 की बिपाशा  की बिकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बिपाशा ने सोशल माीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में 40 की बिपाशा  की बिकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में बिपाशा स्विमिंग पूल में पति संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में बिपाशा येलो कलर की आउटफिट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, शेड्स बिपाशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। बिपाशा कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। बिपाशाऔर करण बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं और दोनों की ये रोमांटिक तस्वीर इस बात का सबूत भी है।

Bollywood Tadka

बिपाशा ने भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर रखा हो लेकिन उनकी बोल्डनेस का आज भी कोई जवाब नहीं है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड में 'राज' और 'जिस्म' जैसी हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली बिपाशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। बिपाशा को आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में देखा गया था। वहीं करण की बात करें तो वह हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bipasha basuspendquality timekaran singh grovermaldivesromantic picturesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...