main page

छुपाए नहीं छिपी बात: यश दासगुप्ता ही हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, न्यूबाॅर्न बेबी के बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

Updated 16 September, 2021 11:47:18 AM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां  26 अगस्त 2021 को बेटे की मां बनी हैं। बेटे के जन्म के बाद से ही नुसरत खबरों में हैं। दरअसल, जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आईं थी तब वह  पति निखिल जैन से अलग रह रही थीं। इतना ही नहीं नु

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां  26 अगस्त 2021 को बेटे की मां बनी हैं। बेटे के जन्म के बाद से ही नुसरत खबरों में हैं। दरअसल, जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आईं थी तब वह  पति निखिल जैन से अलग रह रही थीं। इतना ही नहीं नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद पति निखिल ने कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं।

Bollywood Tadka

तमाम विवादों के बीच नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया। इसके बाद यही सवाल उठ रहा है कि आखिर बच्चे के पिता कौन हैं। इस दौरान ये भी कहा गया कि नुसरत के बच्चे के पिता एक्टर यशदास गुप्ता है। वहीं अब इस अब ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है।

Bollywood Tadka

इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा गया है।कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है। इससे ये साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता है।

Bollywood Tadka

नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए हाॅस्पिटल भी यश दासगुप्ता ही लेकर गए थे। बेटे के जन्म के बाद यश ने ही पब्लिक को खुशखबरी दी थी। इतना ही नहीं जब नुसरत डिस्चार्ज हुईं थी तब भी यश उनके साथ थे। इस दौरान यश ने ही न्यूबाॅर्न बेबी को बाहों में उठाया हुआ था। 

Bollywood Tadka

नुसरत ने जून 2019 में निखिल जैन से नुसरत जहां की शादी हुई थी। नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा था कि दोनों काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे। नुसरत ने बयान में कहा भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था।

Bollywood Tadka

वहीं नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के अफेयर की अटकलें तभी से चल रही हैं जब एक्ट्रेस निखिल जैन संग शादी के रिश्ते में थीं। निखिल ने अपने बयान में नुसरत और यशयश के अफेयर का हिंट दिया था। उनके मुताबिक नुसरत संग उनकी शादी टूटने की वजह यश दासगुप्ता थे।


yash dasguptaNusrat JahansonYishaan J DasguptafatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...