main page

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं 'बर्थडे गर्ल' संगीता बिजलानी, फैंस के साथ काटा केक, देखें तस्वीरें..

Updated 09 July, 2020 06:03:15 PM

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस संगीत बिजलानी का आज बर्थडे हैं। 9 जुलाई को एक्ट्रेस पूरे 60 साल की हो गई हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस का आज मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस संगीत बिजलानी का आज बर्थडे हैं। 9 जुलाई को एक्ट्रेस पूरे 60 साल की हो गई हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस का आज मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान संगीता बिजलानी प्रिंटेज लॉन्ग ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं और साथ ही क्रॉस स्टाइल साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स, चेहरे पर मास्क और हाथों में गल्वस उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में संगीता फैंस के साथ केक काटती हुईँ बेहद खुश नजर आ रही हैं और अपनी उम्र को ठेंगा दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka
बताते चले पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी को 'त्रिदेव' और 'जुर्म' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।


Bollywood Tadka

वह 90 के दशक की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। संगीता अपनी लाइफ में सलमान खान और मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ रिलेशन को लेकर खूब भी चर्चा में रहीं। 

Edited By: suman prajapati

BirthdaygirlSangeeta BijlanispottedsalonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...