main page

परिणीति-राघव की शादी अटेंड करने के लिए उदयपुर पहुंचीं बीके शिवानी, वेडिंग वेन्यू से सामने आया वीडियो

Updated 23 September, 2023 05:17:16 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा चंद घंटों में हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। 24 सितंबर को रघनीति गुरू की हजूरी में लांवा-फेरे लेंगे। दोनों की शादी के लिए उदयपुर का लीला पैलेस दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गया है। मेहमान शादी अटैंड करने के लिए फुल तैयारी खींच रहे हैं। इसी बीच स्पिरिचुअल लीडर बीके शिवानी कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए वहां रवाना हो गईं हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा चंद घंटों में हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। 24 सितंबर को रघनीति गुरू की हजूरी में लांवा-फेरे लेंगे। दोनों की शादी के लिए उदयपुर का लीला पैलेस दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गया है। मेहमान शादी अटैंड करने के लिए फुल तैयारी खींच रहे हैं। इसी बीच स्पिरिचुअल लीडर बीके शिवानी कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए वहां रवाना हो गईं हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बीके शिवानी एक्ट्रेस परिणीति और राघव की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू के बाहर नजर आ रही हैं और किसी के साथ बातें करती नजर आ रही हैं।

 

इस दौरान वह हमेशा की तरह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। गाड़ी में बैठते वक्त वह मीडिया को पोज देती हैं और फिर चली जाती हैं। बीके शिवानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, परिणीति की शादी में एक्ट्रेस भाग्यश्री अपने पति हिमालय के साथ पहुंच चुकी हैं। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर शैलेश लोढ़ा भी पहुंचे हैं। एक्ट्रेस के खास दोस्त अर्जुन कपूर भी शादी में पहुंच रहे हैं। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा और कई और बड़े सितारों के पहुंचने की भी उम्मीद है।

Bollywood Tadka

 

वहीं, राघव चड्ढा की शादी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैसे बड़े नेता शामिल हो सकते हैं।

Content Writer: suman prajapati

BK ShivanireachUdaipurattendParineeti ChopraRaghav ChadhaweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...