main page

शराब-ड्रग्स देकर किया यौन शोषण, 80 साल के नोबेल विनर सिंगर बॉब डिलन पर लगे गंभीर आरोप

Updated 18 August, 2021 08:24:42 AM

अमेरिका के फेमस सिंगर बाॅब डिलन परएक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि 12 वर्ष की उम्र में साल 1965 में बॉब डिलन ने उसका यौन शोषण किया। ‘डेडलाइन’ की खबर के अनुसार, न्यूयार्क सुप्रीम कोर्ट में दर्ज मुकदमे में जेसी ने कहा कि अप्रैल-मई 1965 में 6 हफ्तों के दौरान डिलन ने उसका यौन शोषण किया।

मुंबई: अमेरिका के फेमस सिंगर बाॅब डिलन परएक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि 12 वर्ष की उम्र में साल 1965 में बॉब डिलन ने उसका यौन शोषण किया। ‘डेडलाइन’ की खबर के अनुसार, न्यूयार्क सुप्रीम कोर्ट में दर्ज मुकदमे में जेसी ने कहा कि अप्रैल-मई 1965 में 6 हफ्तों के दौरान डिलन ने उसका यौन शोषण किया।

Bollywood Tadka

कनेक्टिकट के ग्रीनिच में रहने वाली 68 वर्षीय जेसी ने पिछले सप्ताह एक मामला दर्ज कराया जिसमें आरोप है कि बॉब डिलन जब 23-24 साल के थे तब उन्होंने संगीतकार होने के रसूख का इस्तेमाल कर पीड़िता को शराब पिलाकर कई बार उसका यौन शोषण किया। वहीं दूसरी तरफ नोबेल पुरस्कार विनर बाॅब डिलन ने इस आरोप का खंडन किया है।

Bollywood Tadka

बॉब डिलन के प्रवक्ता का कहना है कि  56 साल पुराने दावे में कोई सच्चाई नहीं है और इस आरोप का बचाव किया जाएगा। बता दें कि  न्यूयार्क में संगीत जगत के बड़े सितारों में शुमार बॉब डिलन का असली नाम रोबर्ट एलेन जिमरमैन है।  उन्हें कई बार ग्रैमी पुरस्कार से मिल चुका है। इसके अलावा वह साहित्य के नोबेल पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Bob DylanPhysically harassmentHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...