main page

‘रेस 3’ अगर इतनी बुरी होती तो सफल भी नहीं होती : बॉबी देओल

Updated 20 June, 2018 07:03:57 PM

अभिनेता बॉबी देओल की हाल ही में प्रर्दिशत ‘रेस 3’ फिल्म की समीक्षकों ने भले ही आलोचना की हो लेकिन वे इससे प्रभावित नहीं है क्योंकि उनका मानना...

मुंबईः अभिनेता बॉबी देओल की हाल ही में प्रर्दिशत ‘रेस 3’ फिल्म की समीक्षकों ने भले ही आलोचना की हो लेकिन वे इससे प्रभावित नहीं है क्योंकि उनका मानना है कि दर्शकों को जोडऩे में फिल्म सफल रही है। आलोचनाओं के बावजूद सलमान खान अभिनीत फिल्म ने पहले सप्ताहंत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। 

आलोचना के बारे में पूछे जाने पर देओल ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मेरे और सभी के काम की तारीफ की है। हम आलोचना करते रहते हैं। यह मामला तब मायने रखता है जब फिल्म वास्तव में बुरी होती है और यह अगर इतनी बुरी होती तो यह व्यवसायिक रूप से इतनी सफल नहीं होती।’’ अभिनेता कल रात मिस इंडिया 2018 के ग्रांड फिनाले में बोल रहे थे।  

देओल ने कहा कि टिकट खिड़की पर फिल्म के प्रदर्शन से टीम वास्तव में खुश है। उन्होंने कहा, ‘‘लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं और जी - जान से इसे स्वीकार कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि इस तरह की फिल्में करता रहूं और लोग हमारा काम पसंद करते रहें।’’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘‘सभी खुश हैं। फिल्म अच्छा व्यवसाय कर रही है। इसके सिवा हम क्या चाहते हैं?’’ देओल ‘यमला पगला दीवाना’ श्रृंखला की अगली फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त में प्रर्दिशत होगी। 


 

:

bobby deolsalman khanrace 3bollywood

loading...