main page

सनी देओल के बर्थडे पर छोटे भाई बॉबी ने लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर बोले- 'लव यू भैया जन्मदिन मुबारक हो'

Updated 19 October, 2022 03:32:57 PM

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने खास पोस्ट के जरिए सनी को बर्थडे विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने खास पोस्ट के जरिए सनी को बर्थडे विश किया है।

 

 

बॉबी देओल ने भाई सनी संग इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- आई लव यू भैया जन्मदिन मुबारक हो। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


वहीं एक्टर चंकी पांडे ने बॉबी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे सनी डियर। 

 


बता दें, सनी देओल का जन्म पंजाब के लुधियाना में स्थित साहनेवाल में एक पंजाबी जाट परिवार धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के घर हुआ था। धर्मेंद्र के फिल्म इंडस्ट्री में एंटर होने के बाद से उनका परिवार पंजाब से मुंबई आकर रहने लगा था। पिता के बाद सनी ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रखा और आज वे अपने मशहूर डायलॉग्स से जाने जाते है। सनी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Bobby DeolwishBirthdaybrotherSunny Deolspecial postBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...