main page

'पृथ्वीराज' के सेट से मानुषी छिल्लर का फर्स्ट लुक आया सामने, संयोगिता के किरदार में आएंगी नज़र

Updated 24 January, 2020 12:56:14 AM

बॉलीवुड में इन दिनों ऐतिहासिक फिल्मों का दौर चल रहा है। हाल ही में अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी रिलीज हुई है, जो कि दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। अगर आप ऐतिहासिक फिल्मों के शौकीन हो तो ये खबर आपके लिए है। इस फिल्म के बाद एक और ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा है। अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड में इन दिनों ऐतिहासिक फिल्मों का दौर चल रहा है। हाल ही में अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी रिलीज हुई है, जो कि दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। अगर आप ऐतिहासिक फिल्मों के शौकीन हो तो ये खबर आपके लिए है। इस फिल्म के बाद एक और ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा है। अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ ही मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं और उन्होंने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जी हां, फिल्म के सेट मानुषी की पहली तस्वीर सामने आई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sanyogita #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on Jan 23, 2020 at 12:53am PST

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की स्टार कास्ट से सजी फिल्म 'पृथ्वीराज' से संयोगिता की पहली झलक सामने आई है।
 

लीड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मेकअप रूम में ली गई एक शैडो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फिल्म पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी पर बेस्ड है। जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

: Pawan Insha

Manushi ChhillarSanyogitaPrithvirajBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...