main page

ऋचा चड्ढा ने Zomato कस्टमर को कह दी ये बात, “ज्यादा नफरत नहीं करते, जो खाना है खा ले..."

31 July, 2019 07:50:19 PM

आजकल के जमाने में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का चलन ज़ोरो पर है। हर कोई घर बैठे खाना मंगवा रहा है। भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो इंडिया एक बार फिर मीडिया में छाया हुआ है। इस बार एक कस्टमर ने जोमेटो को लेकर ट्विटर पर ये शिकायत कर दी कि कंपनी उसे एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय के हाथ

मुंबईः आजकल के जमाने में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का चलन ज़ोरो पर है। हर कोई घर बैठे खाना मंगवा रहा है। भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो इंडिया एक बार फिर मीडिया में छाया हुआ है। इस बार एक कस्टमर ने जोमेटो को लेकर ट्विटर पर ये शिकायत कर दी कि कंपनी उसे एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय के हाथों खाना भेज रही है जोकि वो नहीं चाहता और अपना ऑर्डर कैंसिल करके रिफंड चाहता है। लेकिन कंपनी ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया।
Bollywood Tadka
लेकिन ये मामला अब एक एक बड़ा रूप ले चुका है। इस मामले में अब बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपना ट्वीट किया है। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट में उस कस्टमर को लिखा कि “ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है। ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है। ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर शोर ही मचाता है। असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त।”
Bollywood Tadka
बता दें कि मंलगवार रात करीब साढ़े आठ बजे अमित शुक्ल नाम के ग्राहक ने जोमैटो से खाना मंगवाया, जिसे पहुंचाने का जिम्मा कंपनी ने अपने राइडर फयाज को दिया। इसके कुछ देर बाद अमित शुक्ल ने ट्वीट किया कि मैंने अभी-अभी जोमैटो से अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया, क्योंकि डिलिवरी के लिए एक गैर हिंदू राइडर लेकर आ रहा था, साथ ही जोमैटो ने राइडर बदलने या कैंसल करने पर पैसे लौटाने से भी इंकार कर दिया।
Bollywood Tadka
ग्राहक ने ट्वीट में लिखा कि आप मुझे ऐसी कोई भी डिलिवरी लेने के लिए जबरदस्ती नहीं कर सकते जो मैं नहीं लेना चाहता हूं। आप पैसे मत लौटाइए, बस मेरा ऑर्डर कैंसल कर दीजिए। 
Bollywood Tadka
अमित की इस ट्वीट पर जोमैटो ने करारा जवाब दिया। जोमेटो ने लिखा कि भोजन का कोई धर्म नहीं होता, भोजन अपने आप में ही एक धर्म है।

 

 


 


zomatofoood deliveryricha chaddabollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar
loading...